Sanjay Dutt Leo Movie Fees: विलन बनकर संजय ने करी करोड़ो की कमाई, जाने पूरी डिटेल!

Sanjay Dutt Leo Movie Fees:

Sanjay Dutt Leo Movie Fees: विलन बनकर संजय ने करी करोड़ो की कमाई, जाने पूरी डिटेल!, Sanjay Dutt in Leo movie,

Sanjay Dutt Leo Movie Fees:

बॉलीवुड और फिल्म समाचार अक्सर हमें दिलचस्प व्यावसायिक कहानियों के बारे में बताते हैं, जैसे कि कैसे एक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन किया है। उदाहरण के लिए, फिल्म “लियो” इस समय सुर्खियाँ बटोर रही है क्योंकि इसने लाखों दर्शकों का दिल जीत लिया है।

पूरे देश में प्रशंसकों के बीच मशहूर अभिनेता थलपति विजय फिल्म लियो में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इसके अलावा इस फिल्म में बुरे आदमी का किरदार मशहूर बॉलीवुड स्टार संजय दत्त ने निभाया है। यह फिल्म भारत में 19 अक्टूबर को आई थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही 600 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है, जिससे यह एक बड़ी सफलता बन गई है।

बहुत से लोग अब संजय दत्त की लियो मूवी फीस में रुचि रखते हैं क्योंकि उन्होंने केजीएफ 2 में खलनायक की भूमिका निभाई थी। इससे फिल्म उद्योग उन्हें और अधिक खलनायक भूमिकाओं के लिए नियुक्त करना चाहता था, इस तरह उन्हें लियो में बुरे आदमी की भूमिका मिली।

Sanjay Dutt Leo Movie Fees: विलन बनकर संजय ने करी करोड़ो की कमाई, जाने पूरी डिटेल!, Sanjay Dutt in Leo movie, Antony Das, Sanjay Dutt in Leo movie,

Sanjay Dutt Leo Movie Fees

फिल्म लियो में बॉलीवुड स्टार संजय दत्त ने “एंटनी दास” नाम का एक दुष्ट किरदार निभाया था। उन्होंने बुरे आदमी के रूप में बहुत अच्छा काम किया और इसके लिए उन्हें काफी प्रशंसा भी मिली।

अगर हम संजय दत्त लियो फिल्म की फीस के बारे में बात करें तो सूत्रों का कहना है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए 8 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं, जो फिल्म बिजनेस में एक बड़ी रकम है। इस समय बॉलीवुड के कई बड़े सितारों को भी इतनी फीस नहीं मिलती है।

Sanjay Dutt Leo Movie Fees: विलन बनकर संजय ने करी करोड़ो की कमाई, जाने पूरी डिटेल!

Whatsapp Group
Telegram channel

 

लेकिन क्योंकि संजय दत्त बुरे आदमी का किरदार निभाना चाहते थे और उनके अन्य काम के कारण, फिल्म के निर्देशक लियो उन्हें 8 करोड़ रुपये देने को तैयार थे। इसके बाद फिल्म “लियो” ने आते ही धमाल मचा दिया और अब इसने 600 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है, जो कि बहुत बड़ी कमाई है।

300 करोड़ के बजट में बानी हैं ये फिल्म

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म ‘लियो’ 300 करोड़ रुपये के बजट में बनी है और इसे हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज किया गया है.

लियो की यह फिल्म, जिसे बनाने में 300 करोड़ रुपये का खर्च आया था, अब तक 600 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। यह उन फिल्मों की सूची में भी है जिन्होंने 2023 में 600 करोड़ रुपये कमाए।

Leo Film के सभी स्टार की फीस (Leo Film Cast Fees)

फिल्म “लियो” के सभी कलाकारों के आंकड़े नीचे एक तालिका में पाए जा सकते हैं।

 

CastFees
Thalapathy VijayRs. 120 crores
Sanjay DuttRs. 8 crores
Trisha KrishnanRs. 5 crores
Arjun SarjaRs. 2 crores
Gautham Vasudev MenonRs. 70 lakhs
Priya AnandRs. 50 lakhs
Lokesh Kanagaraj (Director)Rs. 25 crores
Anirudh Ravichander (Composer)Rs. 8 crores

 

इस लेख की जानकारी से आपको संजय दत्त की लियो मूवी फीस के बारे में अधिक जानने में मदद मिलेगी। कृपया इसे अपने दोस्तों के साथ साझा करें ताकि वे भी और अधिक सीख सकें। इस तरह की और कहानियाँ पढ़ने के लिए criclike.com के संपर्क में रहें।

 

 

 

 

 

Read Also : 

ICC CRICKET WORLD CUP 2023 MCQ

Odisha GK Mock Test

Mahendra Singh Dhoni Biography 

 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top