Maruti Grand Vitara इस छूट को देख दौड़ पड़ोगे लेने कंपनी ने दिया धमाकेदार ऑफर जाने कीमत

Maruti Grand Vitara

Maruti Grand Vitara

Maruti Grand Vitara : भारतीय बाजार में मारुति ने अपनी कारों पर शानदार डील निकाली है।  यह कंपनी हाई-एंड कारें बनाने के लिए जानी जाती है।  इस कंपनी के पास भी बहुत बड़ा कलेक्शन है.  इन सभी कारों की चर्चा होती रहती है।  मारुति ग्रैंड विटारा सबसे प्रसिद्ध है।  बिजनेस ने इस कार पर शानदार डील भी की है.  इसमें क्या पेशकश है इसके बारे में अधिक विवरण दिया गया है।

Maruti Grand Vitara

Maruti Grand Vitara Offer 

Whatsapp Group
Telegram channel

कंपनी इस ग्रैंड विटारा पर 79,500 रुपये का डिस्काउंट दे रही है।  जब हम इसके बारे में बात करते हैं तो इसमें नकद छूट, बोनस छूट और कंपनी छूट जैसी भारी छूट शामिल होती है।  इस ग्रैंड विटारा के 2023 और 24 मॉडल पर कई शानदार डील मिल रही हैं।  इस मामले में, 2023 मॉडल पर ₹25,000 का नकद डिस्काउंट ऑफर और ₹50,000 का स्वैप ऑफर है।  इसका 2024 मॉडल 50,000 रुपये की एक्सचेंज डील के साथ आता है।

Maruti Grand Vitara Engine

मारुति ग्रैंड विटारा में 1.5-लीटर गैस माइल्ड हाइब्रिड इंजन और 1.5-लीटर टर्बो-स्ट्रांग हाइब्रिड इंजन है।  और इस इंजन का इस्तेमाल टोयोटा की कई कारों में भी किया जाता है।  साथ ही भारतीय बाजार में यह कार सीएनजी वर्जन में भी आती है।

 मारुति ग्रैंड विटारा में कई बेहतरीन फीचर्स और सेफ्टी फीचर्स मौजूद हैं।  उदाहरण के लिए, इसमें 7-इंच डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले के साथ 9-इंच टच-स्क्रीन मनोरंजन प्रणाली है और यह Apple CarPlay के साथ काम करता है।  इसमें कई अन्य विशेषताएं भी हैं, जैसे वायुमंडलीय प्रकाश व्यवस्था, एक ड्राइवर जिसे ऊंचाई के अनुसार समायोजित किया जा सकता है, फोन के लिए वायरलेस चार्जिंग, और भी बहुत कुछ।

Maruti Grand Vitara Engine

फीचर्सविवरण
इंफोटेनमेंट सिस्टम9 इंच टच स्क्रीन के साथ
डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले7 इंच
कनेक्टिविटीवायरलेस एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले
पैनोरमिक सनरूफहाँ
एंबिएंट लाइटिंगहाँ
वायरलेस मोबाइल चार्जिंगहाँ
हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट और हवादार सीटहाँ
हेड उप डिस्प्लेहाँ
सुरक्षा सुविधाएं
एयरबैगसिक्स
इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटीकंट्रोलहाँ
टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टमहाँ
हिल हॉल एसिस्टहाँ
360 डिग्री कैमराहाँ
रिवर्स पार्किंग सेंसरहाँ
ABS और ISOFIX चाइल्ड सेट एंकरहाँ

Highlight

सुरक्षा सुविधाओं के मामले में, मारुति ग्रैंड विटारा में बहुत कुछ है।  इसमें छह एयरबैग, एक टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, हिल हॉल हेल्प, एक 360-डिग्री कैमरा, एक रिवर्स पार्किंग सेंसर और बहुत कुछ है।

Maruti Grand Vitara Rivals

भारतीय बाजार की बात करें तो मारुति ग्रैंड विटारा का सीधा मुकाबला किसी अन्य कार से नहीं है।  हालाँकि, किआ सेल्टो, वोक्सवैगन ताइगुन, स्कोडा कुशाक और एमजी एस्टोर इसके कुछ मुख्य प्रतिद्वंद्वी हैं।  किसी दुर्घटना की स्थिति में.

 

Read More:

Hyundai i20 Sportz Varient

Hyundai i20 Sportz Varient जल्द होगी लॉन्च, सनरूफ के साथ कई एडवांस फीचर्स

Catherine Tresa’s Biography :

Catherine Tresa’s Biography : कैथरीन ट्रेसा की जीवनी

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top