Asus ROG Phone 8: 6000 mAh बैटरी और 88W फास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च होगा Asus का ये घातक गेमिंग फोन, जानें लॉन्च डेट

Asus ROG Phone 8

Asus ROG Phone 8 Launch Date in India: गेम पसंद करने वाले लोगों के लिए अच्छी खबर!  यह आसुस से बाजार में उतरने वाला है।  आसुस कंपनी का फोन एक और मशहूर गेमिंग फोन है जो खतरनाक हो सकता है।  Asus के नए गेम फोन को Asus ROG Phone 8 कहा जाता है। इस फोन का लुक बेहद खतरनाक है।

आसुस के इस गेमिंग स्मार्टफोन में क्वालकॉम का शक्तिशाली स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिप बनाया गया है।  अगर आप भी इस गेम फोन के बारे में सबकुछ जानना चाहते हैं तो यह पूरा लेख पढ़ें;  इसमें वह सारी जानकारी है जो आपको चाहिए कि Asus ROG Phone 8 भारत में कब रिलीज़ होगा।

Asus ROG Phone 8 Launch Date in India

Whatsapp Group
Telegram channel

आइए बात करते हैं कि आसुस आरओजी फोन 8 खरीद के लिए कब उपलब्ध होगा।  यह आसुस द्वारा बनाया गया एक एडवांस्ड गेम स्मार्टफोन है।  आसुस ने अपने सोशल मीडिया पेज पर शिक्षकों के लिए एक पोस्ट किया है।  आसुस आरओजी फोन 8 को कल, 8 जनवरी, 2024 को अपनी वेबसाइट पर जारी करेगा।

Asus ROG Phone 8

Asus ROG Phone 8 Specification

जब आसुस आरओजी फोन 8 आया तो उसमें केवल एंड्रॉइड वर्जन 14 था। आसुस कंपनी ने इस फोन का वह हिस्सा बनाया जो गेम लैपटॉप जैसा दिखता है।  इस टैग के गेम फोन में 6000mAh की बड़ी बैटरी और तेज़ 88W पावर है।  इस फ़ोन पर वह सब कुछ देखने के लिए जो आप नहीं जानते।  नीचे दी गई तालिका देखें.

SpecificationsDetails
ProcessorQualcomm Snapdragon 8 Gen 3 Chipset, 3.3 GHz Octa-Core Processor
RAM16 GB
Internal Storage512 GB (Memory Card Not Supported)
Display6.82 inch AMOLED Screen, 1080 x 2448 Pixels (392 PPI), 1200 nits (HBM), 2000 nits (peak), HDR10+ Corning Gorilla Glass Victus, 165 Hz Refresh Rate
Camera108 MP + 13 MP + 8 MP Triple Rear Camera With OIS, 8K @ 24 fps UHD Video Recording
Front Camera32 MP
Battery & Charger6000 mAh Battery, 88W Fast Charging, 10W Reverse Charging
Connectivity4G, 5G, VoLTE, Bluetooth v5.3, WiFi, NFC, USB-C v3.1
GeneralAndroid v14, In-Display Fingerprint Sensor

Asus ROG Phone 8 Display

आसुस के इस नए गेम फोन में काफी अच्छी स्क्रीन भी है।  Asus ROG Phone 8 की AMOLED स्क्रीन बड़ी 6.82 इंच की है।  हम देख सकते हैं कि स्क्रीन 1080 x 2448 पिक्सल है।  इसकी पिक्सल डेनसिटी 392 पीपीआई और ब्राइटनेस 1200 निट्स (एचबीएम) या 2000 निट्स (पीक) है।  यह HDR 10+ को भी सपोर्ट करता है।  स्क्रीन को सुरक्षित रखने के लिए.  आप कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस देख पाएंगे।  यह 165Hz के फ्रेम रेट के साथ भी आता है।

Asus ROG Phone 8

Asus ROG Phone 8

Asus ROG Phone 8 Camera

Asus ROG Phone 8 का कैमरा भी बहुत अच्छा नहीं है।  इस गेम फोन में एक पंक्ति में तीन कैमरे लगे हैं।  जिसमें 108 MP, 13 MP और 8 MP OIS वाला मुख्य कैमरा है।  आप इस फोन पर मुख्य कैमरे से 24 एफपीएस पर यूएचडी में 8K में वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।  फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए 32MP का कैमरा है।  इसके अलावा आपको एक एलईडी फ्लैशलाइट भी देखने को मिलेगी।

Asus ROG Phone 8

Asus ROG Phone 8 Processor

आसुस ने अपने नए गेम स्मार्टफोन में बेहद पावरफुल प्रोसेसर लगाया है।  Asus ROG Phone 8 में क्वालकॉम की पावरफुल स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिप देखने को मिल सकती है। लोगों को लगता है कि यह इंजन काफी दमदार है।  इस फोन पर आप हैवी गेम्स और ऐप्स चला सकते हैं।  आसुस ने यह फोन सिर्फ गेम खेलने के लिए बनाया है।  आप गेम बहुत अच्छे से खेल पाएंगे.

Asus ROG Phone 8 Processor

 

Asus ROG Phone 8 Battery & Charger

Asus ROG Phone 8 की बैटरी लाइफ करीब 12 घंटे की है।  कंपनी ने इस गेम फोन में 6000mAh की बैटरी, 88W फास्ट चार्जिंग, 10W रिवर्स चार्जिंग और USB टाइप-C पोर्ट लगाया है।  इस फ़ोन को 100% तक चार्ज होने में लगभग 42 मिनट का समय लग सकता है।  फुल चार्ज करने के बाद आप 9 से 10 घंटे तक गेम खेल सकते हैं।

Asus ROG Phone 8 Battery & Charger

Asus ROG Phone 8 Price in India

Asus कंपनी ने यह नहीं बताया है कि उसके गेम स्मार्टफोन Asus ROG Phone 8 की कीमत कितनी है।  हालांकि, जानी-मानी टेक वेबसाइट स्मार्टप्रिक्स का कहना है कि इस फोन की कीमत करीब 79,990 रुपये हो सकती है।

Asus ROG Phone 8 Computers

ये वो फ़ोन हैं जिनका मुकाबला Asus ROG Phone 8 से होता है।  सामने आते ही इस गेम फोन का मुकाबला ब्लैक शार्क 5 प्रो से होगा।  लोगों को लगता है कि यह Xiaomi का सबसे अच्छा गेम फोन है।

आज आपने जो पढ़ा, उसमें बताया गया कि Asus ROG Phone 8 भारत में कब रिलीज़ होगा।  इस अंश को पढ़ने के बाद आपको इस फोन के बारे में वह सब कुछ पता चल जाएगा जो आपको जानना चाहिए।  साथ ही इस कहानी को दूसरे लोगों के साथ भी शेयर करें.  ताकि अधिक लोग यह जान सकें कि आसुस आरओजी फोन 8 भारत में कब आएगा।  स्मार्टफोन पर समाचार पढ़ने के लिए भी यही बात लागू होती है।  सुनिए मेरा खबर.

Read More :

OPPO A59 5G Launched

OPPO A59 5G Launched, इतने कम कीमत पर लॉन्च हुआ OPPO का ये बेहतरीन फोन, देखें खूबियां

Catherine Tresa’s Biography :

Catherine Tresa’s Biography : कैथरीन ट्रेसा की जीवनी

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top