2024 BMW Electric Scooter Price In India: Launch Soon

2024 BMW Electric Scooter Price In India:

2024 BMW Electric Scooter Price In India:

BMW Electric Scooter Price In India: हर कोई बीएमडब्ल्यू कारों के बारे में बात करता है क्योंकि वे हाई-एंड हैं।  लेकिन क्या आप जानते हैं कि बीएमडब्ल्यू सिर्फ कारों के अलावा और भी बहुत कुछ बनाती है?  वे बाइक और स्कूटर भी बनाते हैं।  BMW CE02 इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारत में कई जगहों पर देखा गया है।  कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि यह स्कूटर जल्द ही भारत में उपलब्ध हो सकता है।

 BMW CE02 इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात करें तो दूसरे देशों में इसकी कीमत 7,599 डॉलर है, जो भारतीय रुपये में लगभग 6 लाख 32 हजार रुपये है।  लेकिन जैसा कि आप जानते हैं, भारत में इसकी कीमत रु।  इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत काफी कम होगी क्योंकि इसे भारत में टीवीएस कंपनी बना रही है।  आइए भारत में बीएमडब्ल्यू इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत के बारे में और जानें।

BMW Electric Scooter Price In India

Whatsapp Group
Telegram channel

इलेक्ट्रिक स्कूटरों के लिए यह सही समय है, यही वजह है कि बीएमडब्ल्यू भारत में एक नया स्कूटर ला रही है।  इसे बीएमडब्ल्यू CE02 कहा जाता है।  भारत में CE02 BMW इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत अभी तक उपलब्ध नहीं है क्योंकि इसे अभी तक भारत में जारी नहीं किया गया है।  हालाँकि आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को विदेशी बाज़ार में खरीद सकते हैं।  वहां इसकी कीमत 7,599 डॉलर है, जो भारतीय मुद्रा में लगभग 6 लाख 32 हजार रुपये है।

2024 BMW Electric Scooter CE02 Design 

2024 BMW Electric Scooter

2024 BMW CE02 इलेक्ट्रिक स्कूटर के स्टाइल की बात करें तो यह बाइक फ्यूचरिस्टिक लुक वाली है।  साथ ही यह स्कूटर किसी स्कूटर या बाइक जैसा नहीं दिखता है।  आज के युवा ही हैं जिन्होंने बीएमडब्ल्यू को यह इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने के लिए प्रेरित किया।  यह इलेक्ट्रिक बाइक छोटी है और इसका वजन भी ज्यादा नहीं है।

2024 BMW Electric Scooter CE02 Battery 

2024 BMW Electric Scooter

BMW CE02 जल्द ही भारत में उपलब्ध होगी, लेकिन इसकी रिलीज़ की सही तारीख की घोषणा नहीं की गई है।  जब हम BMW CE02 स्कूटर की बैटरी के बारे में बात करते हैं, तो हम देख सकते हैं कि इसमें दो 2KWH लिथियम बैटरी हैं।  साथ ही हम आपको यह भी बताना चाहते हैं कि इस बैटरी को बाहर निकाला जा सकता है।  इस बैटरी को पूरी तरह चार्ज करने में तीन घंटे तक का समय लग सकता है।  20% से 80% तक चार्ज करने में 85% समय लगता है।

BMW CE02 Electric Scooter Range 

दो लिथियम-आयन बैटरियां हैं, जिनमें से प्रत्येक की शक्ति 2 KWH है।  आप अपनी ज़रूरतों के आधार पर एक बैटरी और दो बैटरी के बीच चयन कर सकते हैं।  रेंज की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक बाइक की रेंज एक बैटरी के साथ 45 किमी और दो बैटरी के साथ 90 किमी है।  इस स्कूटर की सबसे तेज़ गति क्या है?  यह एक बैटरी पर 45 किमी/घंटा और दो बैटरी पर 95 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ सकता है।

BMW CE02 Electric Scooter Features 

यहां बीएमडब्ल्यू CE02 इलेक्ट्रिक स्कूटर की कुछ बेहतरीन विशेषताएं दी गई हैं: ये विशेषताएं इसे अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटरों से अलग करती हैं।  जब हम इस बीएमडब्ल्यू इलेक्ट्रिक स्कूटर की विशेषताओं के बारे में बात करते हैं, तो हमें एक बड़ी स्क्रीन दिखाई देती है जो आपको स्कूटर की गति, बैटरी प्रतिशत, नेविगेशन और बहुत कुछ देखने देती है।

2024 BMW Electric Scooter

आप अपने फोन को इस इलेक्ट्रिक बाइक से भी कनेक्ट कर सकते हैं और इसका उपयोग कॉल का जवाब देने, संगीत चलाने और बहुत कुछ करने के लिए कर सकते हैं।  इसके अलावा, इस बाइक में गियर भी है जो आपको पीछे की ओर जाने देता है।  अगर सुरक्षा की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक बाइक में ट्रैक्शन कंट्रोल और एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) दिया गया है।

BMW CE02 Electric Scooter Extra Features

BMW CE02 इलेक्ट्रिक स्कूटर इसी समूह को ध्यान में रखकर बनाया गया था।  यही कारण है कि हम इस बाइक में इतने सारे हाई-टेक फीचर्स देख सकते हैं।  इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में यूएसबी पोर्ट भी है, जिससे आपके फोन को चार्ज करना आसान हो जाता है।  इसमें एलईडी हेडलाइट्स और लैंप भी हैं।  इस इलेक्ट्रिक बाइक में भी दो मोड हैं: फ्लो मोड और सर्फ मोड।

BMW CE02 Electric Scooter Specs 

Scooter BMW CE02
TypeEV Scooter
Design Futuristic (Design For Young Generation)
Battery Capacity 2kWh
Range45km (Single Battery) &90 km (Dual Battery)
Top Speed 45km/h (Single Battery), 95km/h (dual battery)
Charging Time 3 Hours (For Full Charge) & 85 Minutes (For 20% To 80%)
Features Reverse Gear, USB Charging Port, Anti Lock Breaking System, Traction Control
Riding ModesFlow Mode, Surf Mode, Flash Mode
Connectivity Calls, Music, Navigation

2024 BMW Electric Scooter Price In India:, 2024 BMW Electric Scooter Price In India:, 2024 BMW Electric Scooter Price In India:, 2024 BMW Electric Scooter Price In India:, 2024 BMW Electric Scooter Price In India:, 2024 BMW Electric Scooter Price In India:, 2024 BMW Electric Scooter Price In India:, 2024 BMW Electric Scooter Price In India:

Read More :

Royal Enfield Himalayan 450

Royal Enfield Himalayan 450 ने किया सबका सिस्टम हैंग, जीत लिया मोटरसाइकिल अवार्ड 2024 जानिए पूरी जानकरी

Catherine Tresa’s Biography :

Catherine Tresa’s Biography : कैथरीन ट्रेसा की जीवनी

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top